पटनाः बिहार में स्मार्ट सीटी परियोजनाओं को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया. बिहार के उपमुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया. वहीं, इस कार्यक्रम में पटना नगर निगम सीता साहू मौजूद रही.

इस कार्यक्रम में पटना शहित बिहार के विभिन्न शहरों में चलने वाली योजनाओं पर चर्चा की गई. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा की बिहार में स्मार्ट सीटी परयोजना बहुत धीमी गति से चल रही है, पुरा प्रयास कर रहे हैं कि जल्द से जल्द में तेजी आए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सपना साकार हो सके.

पीड़ितों से नहीं मिलने पर सफाई

वही मधुबनी नरसंहार मामले में तेजस्वी यादव द्वारा बिहार में अब दो दो उप मुख्यमंत्री होने के बावजूद मधुबनी नरसंहार मामले में पीड़ित परिवार से मिलने नहीं के मामले पर जवाब देते देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष हैं उनकी राजनीति करने की एक अलग शैली है.

ये भी पढ़ेंः मधुबनी नरसंहार का मुख्य आरोपी प्रवीण झा चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिये कहां से हुई गिरफ्तारी

डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मसले पर उनकी बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई है. इस पूरी घटनाक्रम पर बातचीत के साथ ही नजर बनाये हुए हैं. प्रशासन अपना काम कर रही है और जल्द से जल्द अपराधियों को सजा मिलेगी. बता दें कि बीजेपी के तरफ से कई बड़े चेहरे पीड़ित परिवार से मिलने गए थे.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here