पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया अब तेज हो गई है. दूसरे चरण के लिए मंगलवार को राजद के तेजप्रताप यादव ने समस्तीपुर जिले के हसनपुर से नामांकन का पर्चा दाखिल किया. तो वहीं बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने पटना साहिब से पर्चा भरा. बता दें कि मंत्री नंदकिशोर पटना साहिब से सातवीं बार एनडीए प्रत्याशी के रूप में नामाकंन का पर्चा दाखिल किया.

पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि पटना साहिब से वे सातवीं बार नामांकन का पर्चा दाखिल कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “मेरे लिए पटना साहिब सिर्फ एक विधानसभा क्षेत्र का नाम नहीं, बल्कि यह मेरा घर है. इस क्षेत्र के सभी लोग मेरे परिवार के लोग हैं. इनके सुख-दुख में साथ रहना मेरा पारिवारिक और नैतिक दायित्व है.”

tej pratap

भारी मतों से मिलेगी जीत
वहीं, तेजप्रताप यादव भी हसनपुर से नामांकन का पर्चा दाखिल किया, उनके साथ राजद के नेता और उनके भाई तेजस्वी यादव भी थे. तेजप्रताप यादव के नामांकन दाखिल करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि, “हमें हसनपुर की जनता पर पूरा विश्वास है कि भारी मतों से इनको जीत मिलेगी और हम सरकार बनाने जा रहे हैं.” उन्होंने कहा कि, “सरकार बनी तो पहली कैबिनेट की बैठक में सरकार 10 लाख बेरोजगार नौजवानों को रोजगार और स्थायी सरकारी नौकरी देगी.”

पर्चा भरते तेज प्रताप यादव
पर्चा भरते तेज प्रताप यादव

 

ये भी पढ़ें.बागी तेवर देखाने वाले इन 15 नेताओं ने पर जेडीयू ने की कार्रवाई, किया 6 साल के लिए निष्काषित

तेजस्वी सरकार तय है
तेजप्रताप ने भी कहा कि, “हसनपुर की जनता उनके साथ है और उनकी जीत पक्की है.” उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि, “तेजस्वी सरकार तय है.” उल्लेखनीय है कि पिछले चुनाव में तेजप्रताप महुआ विधानसभा क्षेत्र से जीतकर पहली बार विधानसभा पहुंचे थे, लेकिन इस चुनाव में उन्होंने अपना क्षेत्र बदल लिया है.
Get Today’s City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *