पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी चरम पर पहुंच रही है. आरोप-प्रत्यारोप के दौरान शुक्रवार को पटना में बीजेपी कार्यकर्ता और पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. कृषि बिल के विरोध पटना में पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर का घेराव किया. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही. वहीं, शनिवार को आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया.

आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी शनिवार को ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तमाम जनमानसों को सूचित किया जाता है कि बिहार बीजेपी के कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें, अन्यथा कुटाऽ जाईएगा!

एनडीए सरकार को घेर रहे लालू

बता दें कि तेज प्रताप यादव कए अलावा लालू यादव ने शुक्रवार और शनिवार को ट्वीट कर सरकार पर तंज कसते हुए नया नारा भी दिया. लालू ने लिखा था, “उठो बिहारी, करो तैयारी, जनता का शासन अबकी बारी… बिहार में बदलाव होगा. अफ़सर राज ख़त्म होगा. अब जनता का राज होगा.” बता दें, लालू यादव, रिम्स अस्पताल के अधीक्षक के बंगले पर रह रहे हैं और ट्वीट के जरिए राजनीति में सक्रिय हैं और राज्य की जेडीयू-बीजेपी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं.

Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *