तेज प्रताप के रवैये से तेजस्वी और आरजेडी सुप्रीमो हुए नाराज, लालू ने बड़े बेटे को बुलाया दिल्ली

0
13

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार है. उन्हें दिल्ली के एम्स की आईसीयू से बाहर लाया गया है. आईसीयू से बाहर आते ही राजनीतिक गतिविधियों पर अपनी नजर रखनी शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट होने के बाद लालू ने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को दिल्ली तलब किया है.

जानकारी के मुताबिक आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ तेज प्रताप के रवैये से लालू यादव खासे नाराज बताए जा रहे हैं. इसकी खबर लगते ही लालू डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं. लालू बड़े बेटे तेज प्रताप को सख्त हिदायत भी दे सकते हैं.

जगदानंद पर बमक गए थे तेज प्रताप

हाल के दिनों में तेज प्रताप यादव ने प्रदेश अध्‍यक्ष जमकर खबर ली थी. तेज प्रताप ने कहा था कि जगदानंद सिंह उनकी अवहेलना करते हैं और उनके कारण ही उनके पिता बीमार पड़े हैं. हालांकि, तेज प्रताप के इस बयान को जगदानंद सिंह ने पार्टी का आंतरिक मामला बता कर विपक्षी पार्टी के नेताओं को सियासत करने से दूर रहने की हितायद दी थी. बावजूद इसके इस पर जमकर बवाल मचा था.

रघुवंश प्रसाद की एक लोटा पानी से की थी तुलना 

बता दें कि तेजप्रताय का पार्टी के सीनियर लीडरों के खिलाफ यह पहला मौका नहीं था बल्कि कई मौके पर बड़े नेताओं को खरी-खोटी सुना चुके हैं. जगदानंद के मामले में तेज प्रताप के तेवर से तेजस्वी यादव भी खुश नहीं हैं. लेकिन बड़े भाई की वजह से पिता लालू के जरिए इस मामले का समाधान छाहते हैं. पिछले साल में भी वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तुलना एक लोटा पानी से कर दी थी, जिसके बाद लालू ने हस्तक्षेप किया और समझाने पर माफी मांगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here