पटना:  विधानसभा चुनाव को लेकर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों हसनपुर में डेरा डाल रखा है. तेज प्रताप लगातार रोड शो कर जनता से मिल रहे हैं. महुआ से विधायक तेज प्रताप यादव के खिलाफ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने की खबर से इस बार सुरक्षित सीट की तरफ रुख किया है. हालांकि, उनके खिलाफ ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने पर पहले बार तेज प्रताप यादव ने खुलकर प्रतिक्रिया दी है.

तेज प्रताप के सीट बदलने और खिलाफ में ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. तेज प्रताप कहना है कि उन्हें किसी बात का डर नहीं है. आरजेडी नेता का कहना है कि उन्होंने महुआ का समुचित विकास किया है. खासकर, महुआ में मेडिकल कॉलेज खुलवाया. अगर ऐश्वर्या यहां भी उनके ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने आ गईं तो वे क्या करेंगे ? इस पर तेज प्रताप ने कहा वे हर हाल में हसनपुर की जनता के बीच रहेंगे. ऐश्वर्या अगर चुनाव लड़ने आती हैं तो उनका स्वागत है.

ऐश्वर्या-तेज प्रताप में चल रहा तलाक का केस

बता दें कि बता दें ऐश्वर्या से उनका तलाक़ का केस चल रहा है. तेज प्रताप से रिश्तों में आई कड़वाहट के बीच तेज प्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही है. जिससे लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने सुरक्षित सीट की तरफ रुख किया है. हसनपुर एक तरह से उनके लिए सुरक्षित सीट मानी जाती है. पिछले चुनाव में भी इस सीट से आरजेडी के उम्मीदवार विजय हुए थे. इस सीट पर मुस्लिम और यादव वोटरों का दबदबा है. जो पारंपरिक रूप से आरजेडी के वोटर माने जाते हैं.

aishwarya tej pratap
ऐश्वर्या तेज प्रताप (फाइल फोटो )

चुनाव प्रचार में लालू की खलेगी कमी

वहीं, तेज प्रताप का मानना है कि लालू यादव उनके हीरो हैं.  लेकिन प्रचार में न होने से उनकी कमी ज़रूर खलेगी. बता दें चारा घोटाला केस में लालू राँची जेल में हैं और उन्हें अब तक बेल नहीं मिली है. जबकि असली विलेन पीएम नरेंद्र मोदी को बताया है. वहीं, नीतीश कुमार को स्टेपनी विलेन बताया है. रोड शो के दौरान बाढ़ के पानी में डूबे घर की तरफ़ इशारा करते हुए तेज ने कहा एनडीए को इन लोगों की चिंता नहीं है. उन्हें सिर्फ़ चुनाव की जल्दबाज़ी है, गरीबी और बेरोज़गारी से बिहार बेहाल है.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *