बिहार की राजनीति में एक वायरल ऑडियो ने बवाल मचा रखा है. बिहार विधान सभा उप चुनाव की वोटिंग के बाद राजद और जदयू में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है.जदयू के मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने बिहार प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी पर राजद के पक्ष में कुशेश्वरस्थान के एक वोटर को धमकाने का आरोप लगाया है। 

जदयू ने वायरल ऑडियो जारी करके तेजस्वी यादव पर हमला बोल दिया है और उनसे सवाल पूछा है कि अब बताइए कि सत्ता का दुरुपयोग किसके पक्ष में किया जा रहा है.चुनाव आयोग के मुताबिक ये ऑडियो आयोग को मिला है और इसकी जांच शुरू हो गई है।

वायरल ऑडियो में अधिकारी ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के वोटर रंजन को कहा वह अपने गांव के जन वितरण प्रणाली के दुकानदार भागीरथ को जदयू की तरफदारी करने से रोके।उसे बताए कि तेजस्वी यादव की सरकार बनने जा रही है। लालू प्रसाद छोड़ते नहीं हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसे बचाने नहीं आएंगे। तीन साल की सजा हो जाएगी। 

राजद ने चुनाव आयोग से अपील की है कि इस वायरल ऑडियो के कारण राजद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और वोटरों को धमखाने के लिए दोषियों को सजा दिलाई जाए।बिहार उपचुनाव ​में शनिवार को कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. इस उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान (सुरक्षित) में 49 प्रतिशत तथा तारापुर में 50 प्रतिशत मतदान हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.