कुशवाहा से मिलते ही नीतीश कुमार ने तेजस्वी के बड़बोलोपन को लेकर मुंह पर एक ही झटके में लगा दिया ताला, कहा-आंख खोल कर देख लीजिए

0
14

पटनाः उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू में शामिल कराने के बाद नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर लोग बहुत सारा अनाब-शनाब प्रचार करते है. कल मैंने अखबार में देखा कुछ लोग कह रहे थे कुशवाहा जी अकेले है लेकिन देख लीजिए कितने लोग आये है आज. हमलोग समाज के लोगों को एकजुट करने का काम करते है. चंद लोग समाज को कष्ट में लाने की कोशिश करते रहेंगे.

बिहार में लागू शराबबंदी के संबंध में नीतीश कुमार ने कहा कि इसको लेकर सदन में सबकी सहमति बनी तब इसे लागू किया गया. शराबबंदी को लेकर लोगों को भी जागरूक होने की जरूरत है. लोग बस बयान देते है. जब आपको पता है तो नंबर जारी किया गया है, उस पर कॉल कर बताइये आपका नाम गुप्त रखा जाएगा.

शराबबंदी के गिनाये फायदे

नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो निरंतर कानून व्यवस्था को चाहते हैं. बिहार का कुछ भी मुद्दा हो हम लगातार मूल्यांकन करते रहते हैं. हमलोगों ने जिस तरह से काम किया है आगे भी करते रहेंगे. शराब बुरी चीज है जिस कारण हमने शराबबंदी की. WHO के अनुसार दुनियाभर में शराब पीने से लोगों को 200 तरह की बीमारी होती है. सड़क दुर्घटनाओं का 27% दारू पीकर गाड़ी चलाने वाले लोग है.

राजनीति के साथ सामाजिक काम जरूरी

कुछ पढ़े लिखे लोग मेरे खिलाफ इसीलिए हो गए क्योंकि मैंने शराबबंदी कर दी. हमलोगों ने शराबंदी, पर्यावरण, कम उम्र में शादी इन सब चीजों के खिलाफ कानून बनाया है और इन सब चीजों को रोकने का काम किया है. हमसबों को राजनीति के साथ साथ सामाजिक काम भी करना है.

ये भी पढ़ेः फिर से एक हो गए नीतीश-उपेंद्र, जदयू में शामिल होते ही सीएम ने कुशवाहा को दी बड़ी जिम्मेदारी

नीतीश कुमार ने कहा कि भाई उपेंद्र कुशवाहा जी को यही कहूंगा हमलोग मिलकर समाज को आगे बढ़ाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में गुस्सा को लेकर काफी बवाल हो रहा था जिस पर उन्होंने आज सफाई दी और कहा कि सदन में जो हम कहते थे हम गुस्सा के नही कहते थे हम समझाते थे, नियम बताते थे. नहीं मानना है मत मानो भाई. हम कभी किसी के खिलाफ नही बोलते है. मीडिया को कहा कि अगर आपको लगता है कि हमें कुछ बेहतर करना है तो बताइए. हम सेवकों को बताइये की कहा काम करने की जरूरत है.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here