पटनाः बिहार  विधानसभा चुनाव की तैयारियों में राज्य के तमाम पार्टियां जुटी है. एनडीए के तमाम दल जहां एक तरफ डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए जनता से जुड़ रही है. वहीं, जीतनराम मांझी के महागठबंधन छोड़ एनडीए में जाने के बाद दोनों गठबंधन में सरगर्मी तेज हो गई है. महागठबंधन के प्रमुख घटक दल आरजेडी में टिकट को लेकर पार्टी सुप्रीमों लालु प्रसाद के पास पहुंचने वाले नेताओं का तांता लगना बदस्तूर जारी है. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने दो दिन पहले रांची में उनसे मुलाकात की है. पिता से मुलाकात के बाद तेजप्रताप की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से भेंट हुई है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार की देर रात डिनर के लिए तेजप्रताप यादव के घर पहुंचे.  डिनर के लिए बड़े भाई के घर पहुंचे तेजस्वी यादव के साथ उनके जीजा समेत परिवार के कई अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि डिनर के बहाने सभी को तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव का संदेश पहुंचा दिया है.

पिता लालू प्रसाद से मुलाकात कर लौटे हैं तेजप्रताप
बता दें कि तेजप्रताप यादव दो दिन पहले ही रांची में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी. बिहार लौटते ही सबसे पहले पटना स्थित राबड़ी आवास पर अपनी मां मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव पिता से मुलाकत के दौरान अपने नजदीकियों की उम्मीदवारी की लिस्ट लेकर भी पहुंचे थे. हालांकि, रघुवंश प्रसाद पर पहले किए गए टिपप्पणी से पलटते हुए उन्हें पिता समान बताया था. तेजप्रताप ने डैमेज कंट्रोल कर पिता से करीबियों को चुनाव में लड़ाने की सिफारिश की है.

Get Daily City News Updates

तेजस्वी को दिया लालू का मैसेज

वहीं, रांची से वापसी के बाद छोटे भाई तेजस्वी समेत परिवार के अन्य लोगों का डिनर पर जाना काफी कुछ संकेत दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा चुनाव और सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों भाईयों के बीच बातचीत हुई है. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव का मैसेज अपने अर्जुन तेजस्वी यादव को बता दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *