पटनाः बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर सियासी गहमागहमी बनी हुई है. बीजेपी और जेडीयू के बीच कैबिनेट विस्तार को लेकर आखिरी लिस्ट अब तक नहीं बन पाई है. बिहार बीजेपी के शीर्ष नेता आलाकमान से मुलाकात कर संभावित नामों पर नई दिल्ली में चर्चा कर रहे हैं. जल्द ही नाम फाइनल हो सकता है. वहीं, विपक्ष ने देरी को लेकर निशाना साधा है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर एक बार फिर से सरकार पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में विकास की गति काफी धीमी हो गई है. एक मंत्री को कई विभाग देखने पड़ रहे हैं जिसका काम काज पर साफ असर पड़ रहा है.

मंत्री पद के लिए एनडीए में खिंचतान

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि एनडीए के दो बड़े घटक दल मंत्री पद और पोर्टफोलियो को लेकर आपस में खींचतान कर रहे हैं और इससे बिहार का नुकसान हो रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि चोर दरवाजे से आये लोग कुर्सी के लालच में खुद ही आपस में खिंचतान करने में लगे हैं.

असम बंगाल में चुनाव लड़ने की आस

पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि श्याम रजक के नेतृत्व में उनकी पार्टी की एक टीम बंगाल और असम में चुनावी अवसर तलाशने के लिए बंगाल गई हुई है. उन्होंने कहा कि राजद अपने पार्टी के विस्तार के लिए बंगाल और असम में चुनाव लड़ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here