पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले वादों का दौर शुरू हो गया है. बेरोजगारों को राजद से जोड़ने के लिए वेबसाइट लांच किया गया है. वहीं, नारा  भी दिया गया है. शनिवार 5 सितंबर की देर रात राजद कार्यालय को विशाल पोस्टर-बैनर से पाट दिया गया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की एक बड़ी तस्वीर के साथ लिखा है-नई सोच, नया बिहार-युवा सरकार, अबकी बार.

रातो रात बड़े बैनर से राजद कार्यालय का लुक बदल दिया गया है. बता दें कि जेडीयू की वर्चुअल रैली से एक दिन पहले तेजस्वी यादव के लिए नया स्लोगन दिया गया है, इससे स्पष्ट हो गया है कि राजद चुनावी अभियान में एनडीए को पटखनी देने के लिए पूरी तरह तैयार है. सोशल मीडिया के अलावा अब नए नारों के जरिए राजद की तैयारी को जदयू और भाजपा के मुकाबले में लाने की कोशिश में जुट गई है.

Get Daily City News Updates

तेजस्वी यादव
      प्रेस कॉन्फ्रेंस करते तेजस्वी यादव

बेरोजगारी पर नीतीश सरकार को घेरा

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार का हर दूसरा युवा बेरोजगार है. गरीबी के कारण हर दूसरे घर से पलायन होता है. उन्होंने एनडीए सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है कि 15 वर्षों में नीतीश कुमार और भाजपा ने युवाओं के लिए नौकरी और रोज़गार सृजन के क्या उपाय किए है. बिहार में सबसे अधिक बेरोज़गारी क्यों? इसका जवाब देना होगा और युवा को माँगना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here