पटनाः बिहार विधानमंडल के बजट सत्र में लगातार हंगामा चल रहा है. पिछले 2-3 दिनों से मंत्री रामसूरत राय के वर्खास्तगी को लेकर विपक्ष विधानसभा में अड़ा हुआ है. बजट सत्र का 16वां दिन भी हंगामेदार रहा. इस दौरान सदन में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोक भी हुई.

वहीं, मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विधानसभा में शौचालय जाने के दौरान फिसल गए. इससे उनके पैर में मोच आ गई है. फिलहाल स्क्रैप बैंडेज बांधा गया है. दूसरी तरफ भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामसूरत राय को जवाब देने के लिए कार्यवाही का समय बढ़ाया गया. लेकिन उनके जवाब के दौरान विपक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव और मंत्री रामसूरत राय आमने-सामने आ गए.

ये भी पढ़ेंः उपेंद्र कुशवाहा-नीतीश के मिलने से तेजस्वी की बढ़ी टेंशन! आनन-फानन में कुशवाहा विधायकों को उतारा मैदान में

तेजस्वी को रामसूरत की चुनौती

बीजेपी कोटे के मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि ग्वाला के बेटे की बातों को विपक्ष के नेता सुनना नहीं चाहते हैं. तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि पटना के गांधी मैदान में आकर फरिया लीजिए, हमारे भी परिवार और चाहने वाले राजधानी में हैं. इस दौरान रामसूरत राय ने कहा कि हमारा पूरा परिवार खानदानी है. कभी शराब माफियाओं का साथ नहीं दिया है. भूमाफियाओं को टारगेट किया हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here