पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए देशभर के शुभचिंतक ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग अपने नेता को लेकर इतने चिंतत हैं कि वो दिल्ली एम्स के बाहर पहुंच गए हैं. लालू के स्वास्थ्य के संबंधी जानकारी लेने के लिए पहुंच रहे नेताओं की वजह से एम्स के बाहर भीड़ की स्थिति पैदा हो गयी है.

इस हालात को देखते हुए लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोगों से एक खास अपील की है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि किसी भी स्थिति में लोग एम्स के बाहर भीड़ ना लगाए. जो जहां हैं वहीं से लालू जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.

ट्वीट कर समर्थकों से की अपील

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा, राजद के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से अपील है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद जी को सघन चिकित्सीय देखभाल की जरूरत है. अतः किसी भी स्थिति में एम्स में भीड़ ना लगाएं. अभी किसी से मिलने की अनुमति नहीं है. कृपया आप जहां हैं वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.

दिल्ली एम्स में चल रहा इलाज

बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव की तबीयत गुरुवार को अचानक खराब हो गयी, जिसके डॉकटरों की टीम के सलाह पर उन्हें रांची रिम्स से शनिवार की रात दिल्ली एम्स भेजा गया. 16 बीमारियों को जूझ रहे लालू यादव को फिलहाल फेफड़े में पानी भर जाने के कारण दिल्ली एम्स शिफ्ट किया गया है. इसके अलावा लालू को निमोनिया हो गया है. लालू यादव के पास फिलहाल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती दिल्ली में ही हैं. जबकि बड़े बेटे तेज प्रताप रांची से वापस पटना आ गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here