पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार की शाम पटना पहुंचने पर फिर सरकार पर निशाना साधा है. सरकार के अस्थिर होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव होना तय है. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं से मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कह दिया है.

उन्होंने कहा अभी भाजपा को कुछ फैसले कराने हैं, इसीलिए सरकार चल रही है.जेडीयू और बीजेपी के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है. दोनों पार्टियों के बीच अंतर्कलह है, जिसके चलते ये सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी. यह सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है.

तेजस्वी यादव

मौजूदा सरकार से जनता त्रस्त

सरकार पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से जनता त्रस्त है. साथ ही महागठबंधन में जदयू के साथ आने की चर्चाओं को खारिज करते हुए कहा कि हमने किसी को महागठबंधन में आने का कोई ऑफर नहीं दिया है. नीतीश जी के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं है.

क्या भाजपा नेता वैक्सीन बनाई है-तेजस्वी 

कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे वैक्सीन विशेषज्ञों ने नहीं भाजपा ने बनाई है. भाजपा के नेता तो वैक्सीन बनाने नहीं गए थे. इसे तो विशेषज्ञों ने बनाया है. क्या भाजपा नेता नित्यानंद राय ने वैक्सीन बनाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पहले वैक्सीन को लेकर सारी प्रक्रिया तो पूरी करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here