कैमूर: झारखंड के पंडवा थाने से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां, थाना प्रभारी के वाहन चालक को उनके घर काम करने वाली लड़की से प्यार हो गया फिर उन्हीं के गाड़ी और पैसों के साथ फरार हो गया. हालांकि, इसकी भनक लगते ही थाना प्रभारी ने गाड़ी के लोकेशन के आधार पर प्रेमी जोड़े को कैमूर में पकड़वाया.

दुर्गावती पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के पंडवा थाना प्रभारी कि गाड़ी चलाने वाला जितेंद्र सिंह को थाना प्रभारी के घर पर काम करने वाली लड़की को गाड़ी और पैसे के साथ लेकर फरार हो गया है. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन घर वाले राजी नहीं थे. इस वजह से एक साथ भागने की सोची. तभी थाना प्रभारी ने अपने पास रखे चार लाख दस हजार रुपये को धनबाद भेजने के लिए अपने निजी वाहन से चालक को भेजा.

जीपीएस से पकड़े गए प्रेमी युगल  

इसदी दौरान चालक थाना प्रभारी के पैसे और गाड़ी के साथ घर काम करने वाली लड़की को भी साथ ले भागा. अपने घर से भी एक लाख अस्सी हजार रुपये भी साथ लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गया. पैसा धनबाद नहीं पहुंचने पर थाना प्रभारी बेचैन हो गए. चालक को कॉल करने पर उसका मोबाइल भी बंद बताने लगा. चालक का गाड़ी लेकर फरार होने कि सूचना मिली, गाड़ी का जीपीएस लोकेशन देख कर कैमूर पुलिस से फोन पर संपर्क किया.

लगभग 6 लाख रुपए बरामद 

कैमूर जिले के दुर्गावती पुलिस ने गाड़ी के लोकेशन के आधार पर घेरा बंदी कर पंडवा थाना प्रभारी के निजी वाहन को जब्त कर लिया. साथ ही गाड़ी में सवार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से लगभग छह लाख रुपये कैश जब्त कर लड़की को वापस उसके घर भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here