0Shares

वायरल बॉय सोनू : हाल ही में मुख्यमंत्री के सामने भरी सभा में पढ़ाई के लिए मदद की गुहार लगाने वाले छठी कक्षा के एक बच्चे की मदद को आज पूरा देश आगे आ रहा है। कई बॉलीवुड हस्तियों सहित मीडिया क्षेत्र के लोगों ने इस बच्चे की मदद की इच्छा जताई है। मशहूर फिल्म अभिनेत्री गौहर खान ने भी उसकी पढ़ाई का खर्चा उठाने की इच्छा जताई थी।

इसी बीच कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए घर-घर जानेवाले सोनू सूद ने उसका एडमिशन बिहटा के एक बड़े स्कूल में करवाया है।

वायरल बॉय सोनू

वायरल बॉय सोनू से मिलने कई बड़े नेता पहुंचे

बता दें कि इस वायरल बॉय सोनू से मिलने कई बड़े नेता पहुंचे थे। इसमें बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल थे। इसके अलावा लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी सोनू से बात की थी। कई बड़े नेता भी मदद की पेशकश कर ही रहे थे कि इस बीच सोनू सूद ने सोनू का एडमिशन पटना के बिहटा स्थित आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में करा दिया। इसमें उसे हॉस्टल में रहने की सुविधा भी मिलेगी।
इस बात की जानकारी सोनू सूद ने ट्वीट करके दि है।

हर परिस्थिति में गरीबों की मदद करने के लिए जाने जाने वाले जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी वायरल बॉय सोनू को 50000 रुपए की आर्थिक मदद मुहैया कराई है। वहीं, सुशील मोदी द्वारा सोनू का जवाहर नवोदय विद्यालय में एडमिशन कराने की पहल पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो इंसान अपने गार्ड को बाढ़ में छोड़कर हाफ पेंट में भाग गया वो भला किसी दूसरे इंसान की क्या मदद करेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.