रोमांच और मनोरंजन से भरे आईपीएल 2022 का समापन हो चुका है। इसी साल डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अगुवाई में आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया है। इस सीजन में सीनियर खिलाड़ियों के मुकाबले अनकैप्ड क्रिकेटर्स ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

वही, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, महेंद्र सिंह धोनी, केएल राहुल और दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर क्रिकेटर्स ने भी अच्छा प्रदर्शन दिखाया। मैदान पर हर खिलाड़ी अपनी टीमों के लिए कड़ी मेहनत करते तो दिखा तो उधर, स्टेडियम में उनकी पत्नियां भी हौसला अफजाई के लिए लगातार मौजूद रही हैं। बहुत से खिलाड़ियों की पत्नियां ने अपने पति का एक भी मैच मिस नहीं किया है।

आइए बात करते हैं क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। इसके अलावा वे मैच के दौरान अपने पति का मनोबल बढ़ाने के लिए मैदान पर भी आती रहती है। अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपने पति का लगभग एक भी मैच मिस नहीं किया है। वह जब भी स्टेडियम में आती है कैमरे की नजर हमेशा उन पर ही आकर रुक जाती है। अनुष्का शर्मा विराट कोहली से शादी और बेटी के जन्म के बाद से ही सिल्वर स्क्रीन से दूर है, लेकिन बहुत जल्द ही वे वापसी करने वाली हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘चकदाह एक्सप्रेस’ में झूलन के किरदार में अनुष्का शर्मा नजर आएगी। यह फिल्म रिलीज के लिए बनकर तैयार है।

क्रिकेटर्स

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा काफी मशहूर कोरियोग्राफर है। इनके वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। धनश्री वर्मा का अपना यूट्यूब चैनल भी है। इस चैनल पर धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट कर डालती रहती है। उनके चैनल पर तकरीबन 2.5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। धनश्री हिप-हॉप की भी ट्रेनिंग देती है। धनश्री वर्मा भारतीय टीम को चियर करने के लिए कई मौकों पर आती रहती हैं। आईपीएल 2022 के दौरान भी वे अपने पति का मनोबल बढ़ाने के लिए हर मैच में स्टेडियम में मौजूद रही। यूज़वेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी।

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की अभिनेत्री पत्नी नताशा स्टेनकोविक काफी खूबसूरत है और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। 2020 की शुरुआत में हार्दिक की सगाई नताशा के साथ हुई थी और जुलाई 2020 में दोनों माता पिता बन गए थे। हार्दिक पांड्या के सभी मैचों में उनकी पत्नी नताशा स्टैंड में बैठी हुई नजर आती है और कैमरे की नजर हमेशा उन पर टिकी रहती है। मैच के दौरान उनके रिएक्शन की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.