महात्मा गांधी सेतु रोड में बने इस जढुआ पुल के पास शुक्रवार को शाम सड़क पर एक विवाहिता ने नशे में बहुत ही बड़ा हंगामा कर रही थी। वह महिला आने-जाने वाले सभी को गालियां दे रही थी। उन सभी से बदसलूकी कर रही थी।

 

वहा के स्‍थानीय लोगों की शिकायत करने पर पुलिस जब वहां पहुंची, तो पुलिस ने उस महिला को अपने हिरासत में ले लिया। सदर अस्‍पताल में जांच होने पर वह नशे में टल्‍ली पाई गई थी। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया। विवाहिता मधुबनी जिले की रहने वाली महिला है। वह पति के साथ में वह राजस्‍थान में रहती थी, और वह यहां पर एक शादी में शामिल होने के लिए आई थी।

 

महिला पुलिस को सोप दी गयी

घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची और उन्होंने देखा कि करीब 22 वर्षीय युवती शराब के नशे में पूरी तरह से धुत है। और वह जमकर बुरी तरह से हंगामा कर रही है। तब महिला को शराब के नशे में हंगामा करते हुए वहा पर मौजूद लोगों ने भीड़ जमा कर ली है। उस दौरान पुलिस ने उस महिला को पकड़कर सदर अस्‍पताल पर पहुंची। और यहां पर जब जांच कराई गई तो पाया गया की वह महिला तो शराब के नशे में धुत है, उसके बाद इस महिला को महिला पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसकी कोरोना की भी जांच कराई और उसके बाद उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

टेंपो वाले से कर रहे थी झगड़ा

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जा उसे पूछताछ की तो विवाहिता ने बताया कि उसका नाम काजल कुमारी है, और वह राजस्‍थान से अपने किसी रिश्‍तेदार के यहां पर शादी में शामिल होने के लिए आई है। परन्तु वहा पर उपस्थित लोगों ने बताया कि वह एक टेंपो वाले से झगड़ रही थी, और उससे बोल रही थी कि तुम मेरे साथ शराब पीकर कुछ गलत काम किए हो, और मुझे जहां से लाए हो मुझे वही पर छोड़ दो। इसी बात को लेकर उन दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। किसी तरह से टेंपो चालक ने अपनी गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। फिर उसके बाद वह स्‍थानीय लोगों से भी झगड़ने लगी थी।