पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान शिवहर में खूनी खेल का मंजर हर किसी ने देखा. पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद अपराधी अपने मनसूबों में कामयाब हो रहे हैं. वहीं, अब अपराधियों ने बिहार बीजेपी के एक नेत्री को किडनैप करने की धमकी दे रहे हैं.

बिहार बीजेपी की नेत्री अमृता भूषण को किडनैप करने की धमकी मिली है. उनका आरोप है कि उनसे व्हाट्सऐप कॉल के जरिये रुपये की मांग की जा रही है. रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी जा रही है. धमकी भरे कॉल सेबीजेपी नेत्री दहशत में हैं. इस मामले में वरीय पुलिस अधिकारी और साइबर सेल में कंप्लनेन दर्ज करवाया है. बीजेपी नेत्री के मुताबिक  7292885504, 9534668772 मोबाइल नंबर से  धमकी आ रही है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जेपी नड्डा के साथ अमृता भूषण
जेपी नड्डा के साथ अमृता भूषण

ये भी पढ़ेंः पार्टी टूटी करीबियों ने छोड़ा साथ, अब ‘वन मैन आर्मी’ की तरह विरोधियों को टक्कर दे रहे उपेंद्र कुशवाहा

बता दें कि अमृता भूषण बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री हैं. बीजेपी नेत्री की तरफ से दर्ज शिकायत के अनुसार, मोबाइल पर अपराधी अंजान नंबरों से फोन कर रंगदारी मांग रहे हैं.

रंगदारी नहीं देने पर उन्हें किडनैप करने तक की धमकी दी जा रही है. दूसरी तरफ गंभीर परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी गई है. उनका कहना है कि उनके मोबाइल व्हाट्सएप के जरिये कॉल अथवा मैसेज भेज कर परेशान किया जा रहा है. रविवार की सुबह से ही बीजेपी नेत्री को परेशान किया जा रहा है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here