पटना: बिहार का बजट आज विधानसभा में पेश किया जाना है. सरकार द्वारा बजट पेश करने से पहले विधानसभा में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. विधानसभा के मुख्य द्वार पर विपक्ष ने महंगाई, बेरोजगारी, प्रश्न पत्र लीक जैसे कई मामलों पर प्रदर्शन किया है. दूसरी तरफ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विरोध जताने के लिए ट्रैक्टर चलाते हुए विधानसभा पहुंचे लेकिन द्वार के अंदर पहुंचने से पहले ही रोक दिया गया.

विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने आवास से ट्रैक्टर लेकर निकले. तेजस्वी यादव का ट्रैक्टर मार्च 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास से निकला. खास बात यह रही कि तेजस्वी यादव खुद ड्राइवर की सीट पर बैठकर ट्रैक्टर चलाते हुए विधानसभा के मुख्य गेट तक पहुंचे.

सहयोगियों को लगानी पड़ी दौड़

बता दें कि ट्रैक्टर पर उनके साथ आरजेडी विधायक सह प्रदेश प्रधानमहासचिव आलोक मेहता, उनके सलाहकार संजय यादव सहित कुछ अन्य विधायक भी मौजूद रहे. जबकि उनके पीछे पीछे कई सदस्य दौड़ रहे थे. वहीं, तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर कृषि कानून लाकर किसानों के ऊपर अत्याचार कर रही है.

ये भी पढ़ेंः नीतीश के मंत्री मुकेश सहनी ने खोल दी शराबबंदी की पोल, कहा-हजारों करोड़ का हो रहा नुकसान लेकिन..

सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ किसानों की आवाज को दबाया जा रहा है. विधानसभा के गेट पर तेजस्वी को ट्रैक्टर लेकर अंदर ले जाने की इजाजत नहीं मिली इसके बाद वे मुख्य द्वार से अपनी गाड़ी से अंदर गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here