नौकरी लगते ही ट्रेनी दारोगा ने गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे, स्टोरी जान सैल्यूट करेंगे

0
9

नालंदाः सच्चा प्रेमी अपनी प्रेमिका को पाने के लिए हर ख्वाहिश पूरा करता है. चांद-तारे तोड़ने या जान लूटाने वाली बातों से हट कर जीवन के कड़वे सच को साक्षी मान कर एक लक्ष्य को पूरा कर एक-दूसरे के साथ निभाने की कोशिश करते हैं. कुछ ऐसी ही घटना जिले में हुई है, जहां एक प्रेमी ने दारोगा बनते ही प्रेमिका से शादी रचाई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

नालंदा में एक ट्रेनी दारोगा ने अपनी प्रेमिका से अंतर-जातीय विवाह कर प्रेम में किए गए वादे को असल जिंदगी में उतार कर दिखाया है. बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाने के अहियापुर गांव का निवासी मुरली मनोहर आजाद इन दिनों नालंदा में दारोगा बनने की ट्रेनिंग ले रहा है. कई वर्षों से वह पड़ोस के ही समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर की निवासी प्रतिभा कुमारी से प्रेम करता है.

मणिराम अखाड़ा मंदिर में हुई शादी

दस साल पुरानी लव स्टोरी को पूरा करने के लिए मणिराम के अखाड़े पर पहुंचे. दरअसल, मुरली ने प्रतिभा से वादा किया था कि जब वह दारोगा बन जाएगा, तो उससे शादी कर लेगा. मुरली ने दारोगा की ट्रेनिंग शुरू कर दी है, तो उसने बिहारशरीफ में स्थित बाबा मनीराम अखाड़ा मंदिर में प्रतिभा के साथ शादी कर अपना वादा निभाया.

दोनों तरफ से जुटे लोग

बता दें कि मुरली और प्रतिभा ने विवाह अंतर-जातीय प्रेम विवाह किया है. कॉलेज के दिनों से शुरू हुई प्रेम कहानी अब शादी के बंधन तक पहुंच गई. इस मौके पर दोनों पक्षों की तरफ से बड़ी संख्या में लोग जुटे थे. बिहारशरीफ स्थित बाबा मनीराम अखाड़ा मंदिर के संरक्षक अमरकांत भारती ने दोनों की शादी कराई.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here