एंटरटेनमेंट डेस्कः एक कहावत है नाम बड़े दर्शन छोटे…कुछ ऐसा ही हाल बॉलीबुड के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का हो गया है. दोनों अभिनेता दो अलग-अलग शो के होस्ट हैं. लेकिन टीआरपी के मामले में उनके शो औंधे मुंह गिर रही है. दोनों के शो बिग बॉस और केबीसी टॉप फाइव की लिस्ट से बाहर है.

टीआरपी की बात करें तो राजन शाही का शो ‘अनुपमां’ अभी भी पहले स्थान पर कायम है. जबकि दूसरी तरफ इस हफ्ते भी ‘केबीसी’ और ‘बिग बॉस’ टॉप-5 शोज में जगह बनाने में नाकामयाब रहा है. वहीं, ‘बैरिस्टर बाबू’ ने टॉप-5 की लिस्ट में एंट्री मारी है.

दूसरे नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर

बता दें कि रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो ‘अनुपमां’ काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. खासकर, शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को अपनी और खिंचने में कामयाब हो रहा है. वहीं, दूसरे नंबर पर है डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’.  इस शो की लोकप्रियता के कारण ‘कुंडली भाग्य’ को एक पायदान का नुकसान झेलना पड़ा है.

बैरिस्टर बाबू की टॉप फाइव में इंट्री

‘कुंडली भाग्य’ तीसरे स्थान पर आ गया है. यह शो शुरुआत से ही टॉप-5 लिस्ट में बना रहा है. चौथे नंबर पर ‘कुमकुम भाग्य’ है. शो के ट्विस्ट दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में सफल नहीं हो पा रही है, यही वजह है कि यह शो चौथे नंबर पर खिसक गया है. दूसरी ओर सभी को चौंकाते हुए पांचवें पायदान पर शो ‘बैरिस्टर बाबू’ आ गया है. वहीं, इस बार भी टॉप -5 लिस्ट से ‘केबीसी’ और ‘बिग बॉस’ बाहर है. ये शोज दर्शकों का उतना मनोरंजन नहीं कर पाए, जितना उम्मीद की जा रही थी.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here