अचानक RJD के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के ओसामा से मिले टुन्ना पांडेय, बीजेपी में बढ़ी हलचल

0
13

सीवानः पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद गुरुवार को बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय हुसैनगंज प्रखंड क्षेत्र के प्रतापपुर पहुंचे. उन्होंने दिवंगत के पुत्र ओसामा शहाब से मिलकर सांत्वना दी. करीब एक घंटे की मुलाकात के दौरान वे ओसामा को समझाते दिखे.

दुख की घड़ी में दिवंगत सांसद के स्वजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि मो. शहाबुद्दीन की भरपाई नहीं हो सकती है. एमएलसी ने पूर्व सांसद के आकस्मिक निधन को अपूरणीय क्षति बताया. एमएलसी टुन्ना पांडेय ने कहा कि दिवंगत नेता ने आरजेडी के लिए अपना बहुमूल्य योगदान दिया, इसे कतई भुलाया नहीं जा सकता है. ओसामा से मुलाकात के बाद टुन्ना पांडेय ने कहा कि उनके अपने भाई की भी मौत कोरोना से हो गई थी. इस कारण वे प्रतापपुर नहीं पहुंच सके थे.

बीजेपी में बढ़ी हलचल

वहीं, टुन्ना पांडेय का प्रतापपुर पहुंचकर पूर्व सांसद के स्वजनों से मिलने की सूचना मिलते ही जिला बीजेपी में हलचल तेज हो गई है. टुन्ना पांडेय की मुलाकात के बाद अब राजनीति गलियारों में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. दो दिन पूर्व ही टुन्ना पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधाते हुए शहाबुद्दीन की तरह ही परिस्थितियों का सीएम बताया था.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी एमएलसी ने किया दावा, साजिश के तहत हुई शहाबुद्दीन की हत्या, सीएम नीतीश पर लगाया सनसनीखेज आरोप

टुन्ना ने यहां तक कह दिया था कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता ने राजद नेता तेजस्वी यादव को सबसे अधिक मत देकर चुना था, लेकिन नीतीश कुमार ने सरकार तंत्र का इस्तेमाल करते हुए सत्ता पा ली. बता दें कि बड़हरिया से राजद के विधायक बच्चा पांडेय और टुन्ना पांडेय भाई हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान टुन्ना पांडेय ने एनडीए की जगह अपने भाई के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here