पटनाः बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर नीतीश सरकार घिर गई है. जहां, आज एक तरफ दरभंगा में आज दिन दहाड़े लूट की वारदात हुई है. वहीं, नौबतपुर में दो चावल कारोबारी भाई के लापता होने का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

लापता कारोबारी के पिता भरत प्रसाद ने अपने दो पुत्रों के गुमशुदगी से संबंधित मामला थाना में दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. लापता कारोबारी राइस मिलर एसोसियेशन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता है. दोनों भाई पार्टनर राजीव रंजन से हिसाब-किताब करने के लिए पटना के जमाल रोड स्थित घर से नौबतपुर के नगवां में सांई कमल राइस मिलआये थे.

फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद

दोनों भाई के रात में दस बजे तक नहीं आने पर उनके पिता भरत प्रसाद ने बेटे के मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की. मोबाइल पर रिंग होता रहा लेकिन दूसरी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद भरत प्रसाद नगवां पुत्र के पार्टनर से मिलने पहुंचे जहां राजीव रंजन से भेंट नही हो सकी. इस बात की जानकारी मिली की वो नौबतपुर स्थित अपने ऑफिस पर है. यहां आने पर देखा कि उनके लड़के की फॉर्च्यूनर गाड़ी तो मिली लेकिन दोनों पुत्रों का पता नहीं चल सका.

ये भी पढ़ेंः दरभंगा लूट कांड पर बेहद खफा हैं नीतीश कुमार, अब वारदात हुआ तो DSP के साथ ये अधिकारी भी नपेंगे

इस मामले में केस दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि हर बिंदु पर जांच चल रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. फुटेज में कुछ दूर तक दोनों ऑफिस से निकलकर पैदल ही सड़क के पास जाते दिख रहे है. पुलिस हर फुटेज को जांच कर दोनों भाईयों को सही-सलामत बरामदगी की कोशिश में जुटी है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here