gun

पटनाः  बिहार विधानसभा का चुनाव खत्म हो गया है. तीनों चरण के मतदान होने के बाद मतगणना की प्रक्रिया 10 नवंबर को  होगी. हालांकि, वोटिंग खत्म होते ही अपराधियों ने अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. बिहार में  हिंसा की दो वारदात हुई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पटना जिले में आज सुबह दुल्हिन बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया संजय वर्मा को गोली मार दी. संजय वर्मा मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के  बाद अपराधी बाइक फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक संजय जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष थे. वो ऐमखा-भीमचक के पूर्व मुखिया रह चुके हैं.

पीएमसीएच में तोड़ा दम

घायल संजय को परिजनों ने स्थानीय दुल्हिन बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां, प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर अवस्था में संजय वर्मा को PMCH रेफर कर दिया गया. हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जबकि हत्या की दूसरी वारदात सीवान में हुई है.

ये भी पढ़ेंः पिता के अवैध संबंध ने ले ली मासूम बच्चे की जान, महिला ने हाथ-पैर बांध रेत डाला गला

एकमा में शख्स को गोलियों से भूना

यहां अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भून डाला. घटना सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के ए कलाम टोला की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम दिनेश यादव है जो पचलखी बाजार से अपने घर वापस लौट रहा था तभी घात लगाए अपराधियों ने एकलाम टोला के समीप उसे गोलियों से भून डाला.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here