पटना: इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है. पुलिस ने जांच के क्रम में ब्लैक कलर की हेक्टर गाड़ी का दो संदिग्ध एयरपोर्ट से पीछा करते हुए पाया है. सूत्रों के अनुसार, दोनों पल्सर बाइक पर सवार थे और उनकी गाड़ी के साथ ही चल रहे थे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दरअसल, पटना पुलिस को इसकी जानकारी पटना एयरपोर्ट से पुनाईचक तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद मिली है. लेकिन शाम होने के कारण बाइक का नंबर साफ नहीं आया है. पुलिस बाइक पर बैठे युवकों के हुलिया के आधार पर पहचान करने में जुटी है. पुलिस ने बुधवार को पुनाईचक मोड़ से लेकर शंकर पथ के सभी दुकानों व मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे काे भी खंगाला है.

ये भी पढ़ेंः रुपेश सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस पिस्टल से की गई थी हत्या!

इन सीसीटीवी फुटेज में भी एक जगह पर बाइक पर सवार दो युवकों को देखा गया था. जिसकी पहचान की जा रही है. वहीं, सोमवार की शाम तीन युवकों के बलदेव भवन चौक के समीप होने की भी जानकारी पुलिस को मिली है. पुलिस तीनों युवक और बाइक सवार युवकों के चेहरे का मिलान कर रही है. वहीं, एयरपोर्ट कर्मचारियों से पूछताछ कर पुलिस टीम ने तमाम सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को भी खंगाला है.

ये भी पढ़ेंः रुपेश हत्याकांड पर एक्शन में नीतीश कुमार, डीजीपी को साफ-साफ बोल दिया कि…

पुनाईचक मोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि में उनके कार की तस्वीर सामने आयी है. उनकी गाड़ी के आगे एक उजले रंग की कार थी और कुछ बाइक सवार भी अगल-बगल में थे. एसआइटी ने मृतक के मोबाइल फोन को भी खंगाला है, कुछ नंबरों की पहचान कर जांच कर रही है. इसके अलावा पुनाईचक इलाके के शंकर पथ का डंप डेटा भी निकाला गया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here