पटनाः दिल्ली के बार्डर इलाके से लेकर बिहार तक किसान आंदोलन की रफ्तार तेजी पकड़ रही है. बिहार में विपक्षी पार्टियां किसानों के समर्थन में अलग-अलग कार्यक्रम कर रहे हैं. ऐसे में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी किसानों का समर्थन किया है.

पटना स्थित रालोसपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश अभी विचित्र स्थिति से गुजर रहा है. यह दुर्भाग्य की बात है कि भारत की सरकार पूंजीपतियों के साथ खड़ी हो गयी है.

कानून पर पुनर्विचार करे सरकार

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो कानून सरकार ने बनाया किसान उस कानून के खिलाफ आंदोलित हो गए है. इतना आंदोलन होने के बावजूद सरकार की जिद समझ में नहीं आ रही. इस तरह की कानून बनाने की जरूरत ही क्यों पड़ी. अगर सरकार कह रही है कि ये किसान के हित मे है और किसान इसके खिलाफ है तो सरकार इस पर पुनर्विचार क्यो नहीं कर रही.

ये भी पढ़ेंः पटना लौटते ही मोदी-नीतीश पर भड़क गए तेजस्वी, किसान आंदोलन पर जमकर सुना दिया

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने स्पष्ट करते हुए कहा कि इस कानून के सच को जनात के सामने लायेंगे. उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि आरएलसपी 2 फरवरी से 28 फरवरी तक किसान चौपाल कार्यक्रम करेगी. पार्टी के नेता हर जिला मुख्यालय में जाएंगे और इस कानून की प्रति को जलाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here