नीतीश के बचाव में उतरे उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को दिखाई आंख, संजय जायसवाल को सुना दी खरी-खोटी

0
3

पटनाः बिहार बिधानसभा चुनाव में खाली हाथ रहने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने फिर से जदयू में घर वापसी की है. घर वापसी के बाद लगभग नेपथ्य में चले गए उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार के लिए ढाल बनकर खड़े हो गए हैं. कोरोना को लेकर नाइट कर्फ्यू लगाने के फैसले पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने सीएम को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. लेकिन अब कुशवाहा ने पलटवार किया है.

जदयू एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा सीएम नीतीश कुमार के बचाव में संजय जायसवाल को नसीहत दे डाली है.  उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसी तरह जवाब देते हुए कहा है कि फिलहाल राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है. कुशवाहा ने संजय जायसवाल को जवाब देते हुए ट्विट कर लिखा है. “जायसवाल जी, अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है.”

बीजेपी से कुशवाहा का छत्तीस आंकड़ा

बता दें कि एनडीए से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा का छत्तीस का आंकड़ा रहा है. विधानसभा में खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी के खिलाफ रणनीति मजबूत करने और लव-कुश समीकरण का ध्यान रखते हुए उपेंद्र कुशवाहा को अपने साथ लाया जिसका परिणाम भी दख रहा है. तेजस्वी यादव को भी खरी-खोटी सुनाने वाले कुशवाहा मौके पर बीजेपी नेताओं को नसीहत देने से चूकने वाले नहीं हैं. दूसरी तरफ नीतीश कुमार कुशवाहा को आगे कर खुद पर से प्रेशर हल्का करते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here