0Shares

Venkatesh Iyer : आईपीएल इन दिनों अपने अंतिम चरण पर है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी और भारतीय टीम का हिस्सा वेंकटेश अय्यर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे वेंकटेश अय्यर अपने खेल के लिए काफी मशहूर हैं, लेकिन इस समय चर्चा का विषय बने वेंकटेश अय्यर किसी और वजह से सोशल मीडिया पर फेमस हो रहे हैं।

दरअसल, केकेआर के खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रियंका जावलकर के बीच की बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन आपको बता दें, वेंकटेश अय्यर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन तेलुगु फिल्म अभिनेत्री प्रियंका जावलकर की एक पोस्ट पर वेंकटेश अय्यर की टिप्पणी के बाद यह टिप्पणी तेजी से वायरल हो गई। प्रियंका की बात करें तो प्रियंका एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

Venkatesh Iyer

Venkatesh Iyer : वेंकटेश अय्यर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्यूट

इस फोटो पर वेंकटेश अय्यर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्यूट। इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। अय्यर ने जैसे ही प्रियंका के पोस्ट पर कमेंट किया, साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने भी कमेंट पर प्रतिक्रिया दी। अय्यर के कमेंट के जवाब में प्रियंका ने लिखा, ‘कौन हो तुम? और इसके बाद से फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इस चैट का मजा खराब कर रहे हैं।

इसके अलावा वेंकटेश अय्यर के कमेंट को दस हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं,और इस पर 2,000 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। बता दें, प्रियंका अब तक 4 तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

वही केकेआर के स्टार खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर भी पिछले साल अपने खेल में काफी चर्चा में रहे थे। अय्यर को आईपीएल के पिछले सीजन में भी खेलते हुए देखा गया था। और फिर अय्यर ने अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखा। अय्यर ने पिछले सीजन में लगातार 10 मैचों में 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे। जिसमें 4 हाफ सेंचुरी भी शामिल हैं। उसी साल केकेआर ने ओपनर को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया।

हालांकि, अय्यर इस सीजन मकिसी खास फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं. यह अब तक खेले गए लगभग सभी मैचों में फ्लॉप साबित हुई है। उन्होंने इस सीजन में अब तक 3 मैचों में 9.67 की औसत से केवल 29 रन बनाए हैं। जहां उन्होंने पिछले तीन मैचों में सिर्फ 16, 10 और 3 रन ही बनाए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.