Vikram Movie : कमल हसन की एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर सफलता प्राप्त कर चुकी है। लोकेश कनकराज के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए से अधिक के संग्रह के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं और दूसरे सप्ताह के बाद भी इसके कारोबार का सिलसिला जारी है।

अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अदिवि सेष की ‘मेजर’ के साथ टकराने वाली विक्रम टिकट विंडोज पर रॉक सॉलिड और मूवी देखने वालों को लंबी लाइनें खड़ा करने में सक्षम रही कमल के लिए 4 साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए विक्रम से बेहतर कोई दूसरी मूवी नहीं हो सकती थी।

Vikram Movie

Also Read : अब सिनेमाघर में सोफे पर लेट कर देख पाएंगे फिल्म, पटना में खुला सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर

Vikram Movie : ‘मैं अपने सारे कर्ज चुका दूंगा’

इस संबंध में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ‘मैं अपने सारे कर्ज चुका दूंगा और मैं अपने परिवार और दोस्तों को जो कुछ भी दे सकता हूं उन्हें दूंगा। उसके बाद अगर मेरे पास कुछ नहीं बचा, तो मैं कहूंगा कि मेरे पास और कुछ नहीं है दे दो। मुझे किसी और के पैसे लेकर दूसरों की मदद करने का नाटक नहीं करना है। मुझे कोई बड़ा खिताब नहीं चाहिए। मैं सिर्फ एक अच्छा इंसान बनना चाहता हूं।’

बताया जा रहा है कि कमल ने फिल्म के निर्देशक को एक लग्जरी कार और उसके सहायक निर्देशकों को 13 मोटरसाइकिलें भेंट की हैं। उन्होंने सूर्या को एक रोलेक्स घड़ी भी गिफ्ट में दी है।

चेन्नई में सोमवार को रक्तदान अभियान शुरू करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कमल ने कहा, ‘अगर सभी को प्रगति करनी है, तो आपको एक ऐसे नेता की जरूरत है, जिसे पैसे की चिंता न हो। जब मैंने कहा कि ‘मैं एक झटके में 300 रुपए कमा सकता हूं, किसी को समझ में नहीं आया. उन्हें लगा कि मैं अपना सीना पीट रहा हूं। आप देख सकते हैं अब यह आ रहा है।’

ये बता उन्होंने इनडायरेक्ट तरीके से विक्रम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कही थी। विक्रम 1986 की फिल्म के चरित्र का स्पिन-ऑफ है। इसमें विक्रम में विजय सेतुपति, फहद फाजिल, नारायण, कालिदास जयराम, चेंबन विनोद, शिवानी नारायणन और एंटनी वर्गीस भी हैं। तमिल सुपरस्टार सूर्या फिल्म में कैमियो रोल में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.