पटना: राजधानी स्थित सदाकत आश्रम में आज कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी विनोद पाठक 200 समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सदस्यता दिलाई. कांग्रेस के कई सीनियर लीडरों की उपस्थिति में पाठक को फूल का माला पहना कर और कांग्रेस का पट्टा देकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

विनोद पाठक को सदस्यता दिलाते हुए मदन मोहन झा ने एक बार फिर से बीजेपी के ऊपर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद सरकार लगातार महंगाई को बढ़ाते जा रही है. विपक्ष में रह कर सड़कों पर उतर कर रोने वाले आज इस पर बोलना नहीं चाहते हैं. महंगाई के खिलाफ सरकार ध्यान नहीं दे रही है.

पार्टी आलाकमान को दिया धन्यवाद

कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं वहीं, गुमराह करने के लिए केंद्र सरकार पूरी तरह से लगी हुई है. विनोद पाठक के कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए साफ तौर से कहा कि वो कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूत करेंगे. पार्टी में शामिल होने के उपरांत आलाकमान सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जो भी कार्य नीति है पर उस पर चलेंगे और 2024 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की भी बात कही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here