0Shares

Sports Desk: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे से पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली की काफी आलोचना हो रही है। इन आलोचनाओं के बीच उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में ऐसा कुछ लिखा है, जोकि यह दर्शाता है कि वह अभी भी अपनी प्रक्रिया पर भरोसा कर रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने हाल में कोहली के फॉर्म को डिफेंड करते हुए कहा था कि उन्हें बस एक अच्छी सपोर्ट सिस्टम की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

पूर्व कप्तान कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘क्या होगा अगर मैं गिर गया? ओह, लेकिन डॉर्लिंग, क्या हुआ अगर तुम उड़ गए।’ कोहली का फॉर्म फैन्स और एक्सपर्ट्स दोनों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान जहां एक्सपर्ट्स उन्हें आराम देने की वकालत कर रहे थे, वहीं अब चुनिंदा सीरीज के लिए कोहली की आलोचना हो रही है। इरफान पठान और वेंकटेश अय्यर जैसे पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने कहा है कि आराम करते हुए कोई भी फॉर्म में वापस नहीं आता है।

इंग्लैंड दौरे पर भी कोहली का बल्ला खामोश दिख रहा है। इस दौरे पर उन्होंने अब तक 11, 20, 1, 11 और 16 रन बनाए हैं। कोहली तीसरे वनडे में एक्शन में दिखाई दे सकते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें आराम दिया गया है। इसके बाद अब वह एशिया कप 2022 में ही नजर आने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.