0Shares

Virat Kohli : लंबे समय से फॉर्म से बाहर चल रहे विराट कोहली की लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। इस बार अनुभवी लेग स्पिनर पियुष चावला ने उनका समर्थन किया है। उनका मानना है कि विराट कोहली ने शनिवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान काफी निस्वार्थ क्रिकेट खेला और खुद से आगे टीम को रखा।

दूसरे टी20 में कोहली ने दीपक हुड्डा की जगह ली थी। रिचर्ड ग्लीसन ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आउट किया और इसके बाद विराट बल्लेबाजी करने आए। वह बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में ग्लीसन की गेंद पर डेविड मलान को कैच दे बैठे। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने तीन गेंदों पर एक रन बनाया।

Virat Kohli

Also Read : IND vs ENG : विराट कोहली को छमिया कहने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के विरोध का सामना कर रहे सहवाग

Virat Kohli : टीम की जरूरतों को खुद से आगे रखने की कोशिश की

इस वजह से एक ओर जहां, सोशल मीडिया पर फैंस विराट से नाखुश नजर आये, तो वहीं पियुष चावला को लगा कि कोहली ने अपनी टीम की जरूरतों को खुद से आगे रखने की कोशिश की और इसलिए बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। चावला ने स्वीकार किया कि कोहली बुरे दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन खुद से आगे टीम को रखने के लिए उनकी प्रशंसा की।

मीडिये से बात करते हुए पियुष चावला ने कहा कि, “विराट कोहली और उनकी विकेट की बात करें तो उन्होंने टीम के लिए खेला और आक्रामक रुख अपनाने की कोशिश की। उन्होंने देखा कि गेंद पर शॉट लगाया जा सकता है और उन्होंने हिट लगाने की कोशिश की। हालांकि, वह बेहतरीन फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन यह देखना महत्वपूर्ण है कि उन्होंने अपनी टीम को खुद से आगे रखा।”

चावला ने आगे कहा, “विराट कोहली टीम की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हैं। यह सिर्फ एक पारी और एक बड़े स्कोर की बात है और हम कोहली को उस तरह खेलते देख पाएंगे जैसा हम पिछले 18 महीनों से चाहते हैं।”

Leave a comment

Your email address will not be published.