0Shares

Virat Kohlli : सीनियर खिलाड़ियों से भरी भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां वे वर्तमान समय में लीसेस्टरशायर के साथ वॉर्मअप मैच खेल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा अपने साथियों का साथ देते हैं। इसका एक उदाहरण इंग्लैंड में भी देखने को मिल गया।

लीसेस्टरशायर के साथ भारतीय टीम के मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में पूर्व कप्तान विराट कोहली बालकनी से खड़े होकर अपने साथी खिलाड़ी कमलेश नगरकोटी के साथ हो रही बदतमीजी का जवाब देते दिखायी दे रहे हैं। विराट कोहली का ये वीडियो उनके फैंस और अन्य लोगों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Virat Kohlli

Also Read : Virat Kohli थे इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल, अनुष्का शर्मा से पहले इससे करना चाहते थे शादी

Virat Kohlli : विराट कोहली ने बालकनी से ही फैंस की क्लास लगा दी

वायरल हो रहा ये विडियो चार दिवसीय वॉर्म अप मैच के तीसरे दिन का बताया जा रहा है। इस विडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली पवेलियन की बालकनी में खड़े है। वो फैंस के द्वारा कमलेश नगरकोटी को लगातार फोटो के लिए बुलाने के खिलाफ फैंस से बात कर रहे हैं। दरअसल, प्रैक्टिस मैच में कमलेश नगरकोटी फील्डिंग के जिस तरफ खड़े हैं, उस तरफ फैंस उनसे फोटो के लिए बार-बार कह रहे हैं, जिस पर विराट कोहली ने बालकनी से ही फैंस की क्लास लगा दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस कमलेश नगरकोटी से फोटो के लिए कह रहे है और जब विराट कोहली फैंस को समझाने की कोशिश करते है तब एक दर्शक विराट कोहली ने कहता है कि हम इतनी दूर से मैच देखने आए हैं, एक फोटो नहीं खिंचवा सकते हैं। इसके बाद भी दर्शक विराट कोहली से बातचीत करता नजर आ रहा है, जिसके बाद मैदान के अंदर आक्रामक खिलाड़ी विराट कोहली ने तीखी जुबान में दर्शक से कहा कि “वो ( कमलेश नगरकोटी) यहां मैच खेलने आया है, या फिर तुम्हारे साथ फोटो खींचवाने”।

भारतीय क्रिकेट टीम के वॉर्म अप मैच की दूसरी पारी में विराट कोहली ने अर्धशतक बनाया है। विराट कोहली ने 98 गेंद में 67 रन 68 की औसत के साथ बनाए है। इस पारी में विराट कोहली ने पांच चौके और दो छक्के लगाए हैं। विराट कोहली को उनके साथी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आउट किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.