रूपेश हत्याकांड से एनडीए में बवाल, बीजेपी सांसद ने नीतीश सरकार के खिलाफ खोल दिया मोर्चा

0
13

पटना: मंगलवार की शाम इंडिगो मैनेजर की हत्या ने बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है. नीतीश कुमार की सहयोगी पार्टी बीजेपी के सांसदों ने अपने ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विपक्ष के साथ ही बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने रूपेश हत्याकांड पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार की NDA सरकार पर बड़ा सवाल उठाया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बिहार से बीजेपी के राज्यसभा सदस्‍य विवेक ठाकुर ने कहा कि जिस शख्स की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है, उसे इस तरह से सरेआम गोलियां मारी गई हैं जो कि बिहार की नई सरकार पर बड़ा सवाल है. यह घटना बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिन्ह है. पुलिस को 3-5 दिन के अंदर एक निष्कर्ष पर आना ही पड़ेगा. उन्होंने रूपेश हत्याकांड  में बड़ी मांग करते हुए कहा कि अगर तीन से पांच दिन में निष्कर्ष न निकले तो इस केस को बिहार सरकार को तुरंत सीबीआई को सौंपना चाहिए.

समय पर जांच की मांग

विवेक ठाकुर ने कहा कि इस बात की तहकीकात होनी चाहिए कि क्या लॉ एंड ऑर्डर की बात प्रायोजित है. रूपेश के हत्यारे कौन हैं और उनकी हत्या क्यों की गई. बीजेपी सांसद ने इस हत्याकांड की जांच समय से करने की मांग की. उन्होंने कहा कि जांच समय से होनी चाहिए वरना इस केस का भी हाल सुशांत सिंह केस टाइप हो जाएगा और केस सीबीआई को लंबे अंतराल के बाद मिलेगी.

 रुपेश सिंह (फाइल फोटो)

जनार्दन सिंह सिग्रिवाल हुए इमोशनल

दूसरी तरफ महाराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाल इस हत्याकांड के काफी दुखी हैं. उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ें किए हैं. मृतक के साथ अपने व्यक्तिगत सम्बन्धों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि रूपेश सिंह से उनके पारिवारिक सम्बंध थे और उन्‍होंने ही रूपेश सिंह को कोलकाता से पटना लाया था. बीजेपी सांसद ने हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को जल्द पकड़ कर सजा देने की मांग की.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here