पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान चल रहा है. 71 विधानसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान कराया जा रहा है. वहीं, नवादा जिले से एक दुखद खबर आ रही है जहां, बीजेपी के एक पोलिंग एजेंट का निधन हो गया है. वहीं, रोहतास में एख वोटर की मौत हो गई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान चल रहा है. 71 विधानसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान कराया जा रहा है. वहीं, नवादा जिले से एक दुखद खबर आ रही है जहां, बीजेपी के एक पोलिंग एजेंट कृष्णा सिंह की इलाज के दौरान ही  मौत हो गई. सीने में अचानक हुए दर्द से जब उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः पीएम नरेंद्र मोदी के बिहार आगमन से पहले तेजस्वी ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, एक-एक कर पूछे सवाल

दूसरी घटना रोहतास की है जहां,  वोट देने आए एक वोटर की मौत हो गई. मृतक की पहचान 65 वर्षीय किसान हीरा महतो के रुप में हुई है. जिले के संझौली के मध्य विद्यालय उदयपुर स्थित मतदान केंद्र संख्या 151 पर वोट देने आये थे. मतदान के लिए कतार में लगे हीरा बेहोश होकर गिर गए. जब तक लोगों को कुछ समझ में आता हीरा लाल की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here