IND vs IRE: आयरलैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को बीसीसीआई ने दिया तीन दिनों का ब्रेक

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने फैसला लिया है कि हार्दिक पंड्या की अगुआई में आयरलैंड दौरे पर जाने वाली भारत की टी20 टीम को रवाना होने से पहले तीन दिन का ब्रेक देने का फैसला लिया है।

राहुल द्रविड, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत सोमवार तड़के लंदन के लिए रवाना हो गए हैं और बीसीसीआई चाहता है कि टी20 विशेषज्ञों को संक्षिप्त ब्रेक दिया जाए। भारत को वहां 26 और 28 जून को मुकाबले खेलने हैं।

बीसीसीआई की तरफ से मीडिया को बताया गया है कि आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुने गए सभी खिलाड़ियों को तीन दिन का ब्रेक दिया गया है।

सीरीज के लिए कोई जैविक रूप से सुरक्षित माहौल नहीं बनाया जाएगा, लेकिन खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार इस दौरे पर नहीं जाएंगे। कुछ खिलाड़ी आईपीएल से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और यह उचित है कि वे कुछ समय घर पर बिताएं।’

IND vs IRE : लक्ष्मण और खिलाड़ी 23 जून को मुंबई में एकत्रित होंगे

पता चला है कि आयरलैंड जाने वाली टीम के सभी सदस्य 23 जून को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और सहयोगी स्टाफ के साथ मुंबई में एकत्रित होंगे। सूत्र ने बताया, ‘लक्ष्मण और खिलाड़ी 23 जून को मुंबई में एकत्रित होंगे और वे अगले दिन डबलिन के लिए रवाना होंगे।

वे पहले ही सीरीज खेलकर आ रहे हैं इसलिए लय में आने के लिए समय की जरूरत नहीं है। साथ ही यह दो मैच की सीरीज है इसलिए आपको सामंजस्य बैठाने के लिए अधिक समय की जरूरत नहीं है।’