रविश कुमार ने विराट कोहली को बताया था लोफर और नालायक क्रिकेटर, ट्विटर पर हुए थे जम कर ट्रॉल

करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बारे में कुछ भला बुरा कहना उनके फैंस को रास नहीं आता। ऐसे में विराट को लेकर कोई टिप्पणी करे तो फैंस उनसे झगड़ बैठते हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं उस वक्त की जब एनडीटीवी के जाने-माने पत्रकार रवीश कुमार ने विराट कोहली को नालायक क्रिकेटर कहा दिया था।

रविश कुमार अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बेबाकी को लेकर वे अक्सर ट्रोल भी होते हैं, क्योंकि कभी-कभी वे ऐसी बात बोल जाते हैं जो लोगों को नागवार गुजरती है।

रवीश ने कुछ सालों पहले विराट कोहल को लड़की पटाने वाला और नालायक क्रिकेटर कहा था। हालांकि, यह बात तब की है जब विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान नहीं थे और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान कायम कर रहे थे।

उन्होंने 19 दिसंबर 2012 को विराट कोहली पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, “ये विराट कोहली को कोई ये क्यों नहीं बताता कि लफंदर का विज्ञापन बंद करे। हर विज्ञापन में यह लोफर बनता है और लड़की पटाता है। नालायक क्रिकेटर।”

उनका यह ट्वीट लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। जब रवीश कुमार ने 10 सालों बाद अपना यह ट्वीट डिलीट किया तो इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को बहुत सारे लोग सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे।

विराट और भारतीय क्रिकेट फैंस ने पत्रकार को एक बार फिर से अपने निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने उनकी तुलना गिद्ध से कर दी और कहा कि “यह पत्रकार नहीं गिद्ध है। इसे अपने अलावा सभी बिके हुए लगते हैं।”