गुगली गेंदों पर विकेट निकालने में माहिर इस खिलाड़ी को ऋषभ पंत नहीं दे रहे प्लेइंग इलेवन में मौका

ऋषभ पंत की कप्तानी में भारतीय टीम को इस सीरीज में शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद तीसरे T20 मैच में भारतीय टीम ने 48 रनों से जीत हासिल की।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों में ऋषभ पंत ने एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका ही नहीं दिया।

हम बात कर रहे हैं रवि बिश्नोई की, जिन्हें अभी तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। रवि बिश्नोई बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। ये खिलाड़ी कुछ ही गेंदों में मैच का पासा पलटने की ताकत रखते हैं।

रवि बिश्नोई अपनी धीमी गति की गेंदबाजी से जल्दी विकेट निकाल लेते हैं। भारतीय पिचों पर वह हमेशा ही मददगार साबित होते हैं। वह भारतीय पिचों पर कहर बरपाने के लिए जाने जाते हैं.

बल्लेबाज उनकी गेंदों को आसानी से पढ़ नहीं पाते और आउट हो जाते हैं। वह गुगली गेंदों पर विकेट निकालने में माहिर हैं। रवि विश्नोई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया में डेब्यू किया था और 4 टी-20 मैचों में ही 4 विकेट अपने नाम किए थे।

उनकी गिनती केएल राहुल के फेवरेट खिलाड़ियों में होती है, लेकिन इसके बावजूद भी ऋषभ पंत ने इस धाकड़ खिलाड़ी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया।