Suraj Randiv : कभी अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों डरा देते थे, आज बस चला कर परिवार को पाल रहे ये श्रीलंकाई खिलाड़ी

Suraj Randiv : श्रीलंका की क्रिकेट टीम इन दिनों बुरे आर्थिक हालातों को खेल रही है। टीम के कई खिलाड़ी पिछले कुछ समय में क्रिकेट छोड़कर दूसरे कामों में लग गए है।

यह खिलाड़ी वर्ल्ड कप में भारतीय पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ और धोनी के साथ आईपीएल में खेल चुका है। अब ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में रहकर बस चलाने का काम करते है।

श्रीलंका टीम में रहकर धोनी के साथ खेलने वाले ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सूरज रणदीव है। साल 2011 के भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए वर्ल्ड कप मैच में श्रीलंका की टीम में सूरज रणदीव भी मौजूद थे।

इसके अलावा सूरज धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम सीएसके के लिए भी खेल चुके हैं। साल 2012 में सीएसके के लिए खेलते हुए उन्होंने 8 मैचों में 6 विकेट लिए थे।

सूरज रणदीव का क्रिकेट करियर चाहे जैसा रहा हो, लेकिन अब we क्रिकेट से दूरियां बनाकर ऑस्ट्रेलिया में बस चलाने का काम करते है। इस काम के लिए we साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए थे।

Suraj Randiv: बस ड्राइविंग के साथ साथ लोकल क्रिकेट में भी खेलते है

ऑस्ट्रेलिया में सूरज रणदीव बस ड्राइविंग के साथ साथ लोकल क्रिकेट में भी खेलते है। उन्होंने श्रीलंका के लिए 12 टेस्ट मैचों में 46 विकेट अपने नाम किए।