3 साल से एक भी शतक नहीं निकला विराट कोहली के बल्ले से, क्या रहा जायेंगे दूसरे खिलाड़ियों से पीछे?

इंटरनेशनल मैच हो या आईपीएल मैच दोनों में ही किंग कोहली फ्लॉप रहे हैं। पिछले तीन सालों में उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है।

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 घरेलू सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम में लगातार खेलने और इंडियन प्रीमियर लीग के लंबे सीजन के बाद सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को आराम दिए जाने की बात लगातार चर्चा में थी, जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि फॉर्म वापसी के लिए कोहली को आराम दिया जाना चाहिए ताकि वो अपने फॉर्म में वापसी कर सकें।

विराट कोहली के बल्ले से तीन साल से कोई शतक नहीं निकला है, जिसके बाद उनके रिकॉर्ड की बराबरी कर ली गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट जिन्हें रन मशीन कहा जाता रहा है।

विराट के फैंस को इंतजार था कि वे जल्द ही सचिन तेंदुलकर का 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ देंगे, लें इसके विपरीत कुछ और ही हो रहा है। पिछले तीन साल से फैंस उनके 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं।

विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में बनाया था, जिसके बाद से उन्होंने एक भी शतक नहीं बनाया है। इसे लेकर कोहली की काफी आलोचना भी हुई है।

विराट कोहली ने इस दौरान कुछ अच्छी पारियां खेली हैं, लेकिन वो इसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए हैं।