0Shares

आईपीएल नीलामी 2022 में कई ऐसे चेहरे दिखाई दिए थे, जो काफी चर्चा में रहे। आईपीएल ऑक्शन में शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता और सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ने फैंस का दिल जीत लिया। IPL मेगा ऑक्शन की एंकर भावना बालाकृष्णन भी पूर्व तेज गेंदबाज एल बालाजी के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आईं थी।

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ने आईपीएल नीलामी में जमकर बोली लगाई

सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ने अपने ग्लैमरस अंदाज से सबका मन मोह लिया था। सनराइजर्स की काव्या मारन ने आईपीएल नीलामी में जमकर बोली लगाई। काव्या मारन सिर्फ क्रिकेट की शौकीन ही नहीं बल्कि बहुत अच्छी स्कॉलर भी रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काव्या ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से संबद्ध लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से एमबीए किया है। इससे पहले काव्या ने चेन्नई स्थित स्टेला मारिस कॉलेज से बी कॉम ग्रेजुएट की डिग्री प्राप्त की थी।

काव्या मारन आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं। काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला लिया। कलानिधि मारन भारत के सबसे बड़े टेलीविजन नेटवर्क में से एक सन टीवी नेटवर्क (32 टीवी चैनल और 45 एफएम रेडियो स्टेशन) के मालिक हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.