पहले पत्नी ने पति को फोन कर अपने मायके बुलाया, फिर रात के अंधेरे में प्राइवेट पार्ट काट कर हुई फरार

0
6

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से नाराज पत्नी को मनाने के लिए यूपी स्थित ससुराल जाना एक पति को महंगा पड़ गया. पति के ससुराल पहुंचते ही नाराज पत्नी ने मौका पाकर  ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट कर घर से भी फरार हो गई. घटना यूपी के कुशीनगर जिले के रामपुर चौराहा (हरबंश पट्टी) की है. जबकि पीड़ित युवक का नाम गोविंदा कुमार है जो गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसडी गांव का रहने वाला है.

जख्मी हालात में पीड़ित युवक को गोपालगंज सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पीड़ित गोविंदा कुमार ने बताया कि आठ महीना पहले उसकी शादी कुशीनगर के हरबंशपुर की विभा कुमारी से हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद ही उसकी पत्नी ससुराल से मिले गहने को लेकर फरार हो गई थी. बाद में युवक 40 दिन बाद पत्नी को समझा-बुझाकर घर ले आया था.

नाराज पत्नी को लाने गया था युवक

पीड़ित के मुताबिक, उसकी पत्नी दोबारा घर छोड़कर फरार हो गई और वह यूपी के कुशीनगर में स्थित मायके में अपनी मां के पास रहने लगी. युवक ने बताया कि बुधवार की दोपहर में उसकी पत्नी ने फोन कर उसे ससुराल बुलाया और वापस साथ में चलने की बात कही. युवक के मुताबिक वह ससुराल में पहुंचा और पति-पत्नी ने रात में साथ में ही खाना खाया. खाना खाने के बाद दोनों साथ में एक ही कमरे में सोने चले गए.

crime

ये भी पढ़ेः पत्नी को पाने के लिए पटना की सड़कों पर ससुर के खिलाफ ‘सत्याग्रह’ कर रहा युवक, जिसकी भी नजर पड़ती है ठहर कर जरुर देखता है

युवक का कहना है कि रात को ही उसकी पत्नी ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट कर मायके से फरार हो गई. पीड़ित युवक ने इसकी सूचना अपने घर वालों को दी जिसके बाद परिजनों ने पीड़ित युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया है जिसमें पीड़ित ने फर्द बयान में पत्नी को नामजद किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here