डेमो तस्वीर

पटना: पटना के पत्रकार नगर थाने से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है.जहां पत्नी ने शादी के 6 साल बाद अपने ही पति को फोन कर आपने दूसरे पति कि जानकारी दी साथ ही पति को अपने लिए अपने टाइप कि लड़की ढूंढ कर शादी करने कि भी नसीहत दे डाली.

पत्नी ने फोन कर पति से कहा प्रिय, अब तुम मेरे साथ रहने लायक नहीं रहे. पांच साल तक तुम्हें बोझ समझ कर ढोती रही, परंतु अब आगे तुम्हारे साथ जिंदगी बिताना मेरे लिए संभव नहीं है. मुझे तुमसे अधिक प्यार करने वाला पति मिल गया है. मैं अपनी नन्हीं बिटिया के साथ नए घर में खुश रहूंगी. तुमसे भी अनुरोध है कि अपने लिए कोई अपने ही टाइप की लड़की ढूंढकर शादी रचा लेना.

फुट-फुट कर रोने लगा पति 

इसके बाद ही शिकायत लेकर राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के किराये के मकान में रहने वाला पीड़ित पति सोमवार को पत्रकार नगर थाने पहुंचा. जब थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने उनसे से पूछताछ करनी शुरू की तो वह अपनी पत्नी के वियोग में फूट-फूट कर रोने लगा.

6 साल पहले हुई थी शादी 

उसने बताया कि वह मूल रूप से दरभंगा के कंशी का रहने वाला है. 2015 में उसकी शादी पत्नी कुसुम के साथ हुई थी. तब से वह उसके साथ ही पटना के पत्रकार नगर में रहती थी. पीड़ित पति ने बताया कि इसी महीने की तीन तारीख को वह पांच साल की बेटी को लेकर बाजार निकली थी जिसके बाद ही रात तक घर नहीं पहुंची थी.

पत्नी ने अचानक किया फोन 

बाद में सारे रिश्तेदारों व परिचितों से संपर्क करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली. छह फरवरी को अचानक उसने फोन कर बताया कि मैं तुम्हारे साथ खुश नहीं थी. पिछले छह साल से किसी तरह साथ रही पर अब रहना मुश्किल हो गया है. मैंने, मुझे बहुत चाहने वाले से शादी कर ली है. तुम मेरे लिए परेशान नहीं होना. कोई दूसरी लड़की अगर मिल जाए तो तुम भी शादी कर लेना. पत्रकार नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के बयान पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here