पति का चालान कटने से भड़की महिला चप्पल उठाकर SDM को मारने दौड़ी, सबके सामने दी भद्दी-भद्दी गालियां

0
9

मध्य प्रदेश के अशोक नगर का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां पर एक महिला ने एसडीएम के साथ अभद्रता की. इतना ही नहीं महिला ने भीड़ के बीच एसडीएम को चप्पल से मारने की कोशिश भी की और सबके सामने भद्दी-भद्दी गालियां दी. इसके बाद महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

मामला अशोक नगर के चंदेरी का है. जहां पर एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान एक शख्स स्कूटी पर जा रहा था. उसने कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया हुआ था. पुलिस ने जैसे ही उसे रोका शख्स ने बदसलूकी शुरू कर दी. मौके पर मौजूद एसडीएम ने उसे समझाया कि वो संयम से काम ले. लेकिन वो अभ्रदता करता रहा. पुलिस ने शख्स का चालान कर दिया.

घर से पति को लेकर पहुंची थी महिला

इसके बाद जब युवक अपने घर पहुंचा तो उसकी स्कूटी की लाइट टूटी थी जिसे देखकर पत्नी भड़क गई और पति ने उसे पूरी घटना बताई. फिर क्या गुस्से में महिला मौके पर पहुंच गई जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया और ड्यूटी पर मौजूद एसडीएम को चप्पल से मारने की कोशिश की इस दौरान पुलिस सिपाही बीच में आ गया और चप्पल एसडीएम को नहीं लग सका. लेकिन महिला ने मौके पर सबके सामने एसडीएम को जमकर गालियां दी.

एसडीएम पर महिला ने लगाया आरोप

एसडीएम ने अपने आपको बचाने के लिए वहां भागे लेकिन महिला चप्पल लेकर एसडीएम के पीछे दौड़ी. स्थानीय लोगों ने महिला को समझाया इसके बाद पति-पत्नी घर चले गए. इसके बाद पुलिस ने इस एफआईआर दर्ज की और महिला और उसके पति को हिरासत में लिया. महिला का आरोप है कि एसडीएम और पुलिसकर्मियों ने मेरे पति को पैर में डंडा मारा और स्कूटी तोड़ दी. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पति के साथ अरेस्ट हुई महिला

वहीं इस मामले पर एसडीएम का कहना है कि कलेक्टर के निर्देश पर जांच की जा रही थी. शख्स बाजार में घूम रहा था, गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी गाड़ी को मुझ पर चढ़ाने का प्रयास किया. तभी स्टाफ द्वारा उसे समझाया जा रहा था.

लेकिन शख्स लगातार अभद्रता करता रहा जिसके बाद हमने उनका चालान बनाकर जाने दिया लेकिन उनकी पत्नी ने मेरे साथ अभद्रता की. वही उसके बाद एक आवेदन तहसील कर्मचारी द्वारा पुलिस को दिया गया पुलिस ने एफआईआर कर दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः कोरोना में तिल-तिल कर मर रहे ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को दी धमकी, ‘वोट मांगने आओगे, तब लठ तैयार रहेगा…’

चंदेरी में उक्त महिला एवं उसके पति पर 353, 294, 323, 504, 188, 270, 332, 186 एवं 34 आईपीसी, 51(1) आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 एवं 71(1) मध्य प्रदेश पब्लिक हेल्थ अधिनियम 1994 की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here