बंद कमरे से महिला का शव मिलने से सनसनी, खून से स्केच बनाकर कागज पर लिखा था- I LOVE YOU

0
8

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर ब्रह्मस्थान के पास एक किराए के मकान से शनिवार की देर शाम एक 29 वर्षीय महिला का शव फंदे से लटकता मिला. महिला का शव उस समय मिला जब कमरा अंदर से बंद था. आशंका जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच कर रही है. कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया.

जांच पता चला कि महिला का नाम कुमारी विशाखा है जो पटना की रहने वाली है. बीते दो साल से दरभंगा में आपदा प्रबंधन कार्यालय में प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत थी. मृतिका की शादी दिसंबर 2020 में ही हुई थी. पति रितेश दत्त पटना में एक स्टोर में काम करता है. कहा जा रहा कि महिला का उसके अपने पति और ससुराल वालों से अच्छा संबंध नहीं था.

पुलिस ने दरवजा तोड़कर निकाला शव

दरअसल, शनिवार को विशाखा समाहरणालय से ड्यूटी कर लौटी थी. उधर पटना से उसकी मां लगातार बेटी को फोन कर रही थी जिसका वह जवाब नहीं दे रही थी. अंत में उसकी मां ने उसके साथ काम करने वाले को फोन कर उसे देखने के लिए कहा. सहकर्मी ने देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी खटखटाने पर भी जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना लहेरियासराय थाना को दी. पुलिस जब कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो पेपर पैड में लगे कागज पर एक युवक की तस्वीर स्केच की गई थी. तस्वीर के नीचे खून से आई लव यू लिखा हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here