अतिक्रमण हटाने गए पुलिस अधिकारी पर महिला ने फेक दी खौलती हुई चाय, फिर पुलिस…

0
8

जमुईः बिहार में एक पुलिस अधिकारी को अतिक्रमण हटाने जाना महंगा पड़ गया. अतिक्रमण हटता देख महिला दुकानदार इतना गुस्सा हो गई पुलिस अधिकारी पर खौलती हुई चाय फेंक दी. मामला अतिक्रमण हटाने से जुड़ा है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

घटना मुजफ्फरपुर की है. खौलती हुई चाय चेहरे पर फेकने से पुलिस अधिकारी का चेहरा पूरी तरीके से झुलस गया. उन्हें तत्काल एसके मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

घायल थाना प्रभारी की हालत ठीक

दरअसल, मेडिकल कैंप ओपी प्रभारी एएसआई सुमनजी झा अतिक्रमण हटाने गए थे. इस दौरान महिला ने गर्म चाय फेक कर उनके चेहरे को बुरी तरीके से जला दिया. फिलहाल घायल एएसआई की हालत ठीक है.

एसकेएमसीएच गेट पर अतिक्रमण

बता दें कि अहियापुर सलेमपुर गांव के कुछ लोग एसके मेडिकल कॉलेज के गेट पर अतिक्रमण कर दुकानदारी करते हैं. यहां पर फल से लेकर चाय-पकौड़े तक की दुकान है. अतिक्रमण हटाने के दौरान कैंप ओपी पुलिस की पुलिस ने पाया कि आरोपी महिला अपने ठेले पर कालेज के हॉस्पिटल के गेट पर चाय बेच रही थी, जिससे लोगों को गेट के अंदर आने-जाने में दिक्कत हो रही थी.

जेल भेजी गई आरोपी महिला

महिला को समझाने गए प्रभारी सुमनजी झा से महिला उलझ गई. गाली गलौज करने के साथ ही पुलिस द्वारा ठेला हटाने की कोशिश करने पर महिला ने खौलती हुई चाय थाना प्रभारी के चेहरे पर फेक दी. जिससे उनका चेहरा झुलस गया. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, सिटी एसपी राजेश कुमार ने SKMCH परिसर से हर हाल में अतिक्रमण हटाने का सख्त निर्देश दिया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here