आईपीएल 2022 के फाइनल तक पहुंचने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ट्रॉफी जीतने से चूक गई। राजस्थान ने इस आईपीएल सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया,इसके पीछे टीम के कोच, जो टीम की ताकत बने रहे और रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी पूरे सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

इस सब के बाद अंत में दोनों के बीच भिड़त में आशीष नेहरा की जीत हुई थीं, जिसके बाद एक बार फिर मैदान के बाहर दोनो खिलाड़ी एक साथ नशे में नजर आए। वहां पर भी आशीष नेहरा के आगे युजवेंद्र चहल की एक भी नहीं चली। फैंस भी इस वायरल वीडियो पर कमेन्ट कर रहे कि सब के सब टल्ली हैं।

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा के साथ धनश्री भी नजर आ रहीं

सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा का एक वीडियो काफी वायरल है। ये वीडियो आईपीएल में जीत के बाद आयोजित हुई पार्टी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में चहल और आशीष नेहरा के साथ धनश्री भी नजर आ रहीं हैं। इस पार्टी के दौरान पहले चहल की पत्नी धनश्री पहले कार में आकर बैठती हैं, जिसके बाद चहल भी कार की तरफ बढ़ते हैं। लेकिन आशीष नेहरा उन्हें जाने से रोकते हैं।

इस दौरान दोनों के बीच हुई बात कैमरे में कैद होने के बाद काफी वायरल हुई। आशीष नेहरा ने युजवेंद्र चहल से कहा, “अबे तू इधर बस में आ।” इस पर चहल ने जवाब दिया, “बस में नहीं जाना मुझे। बीवी को कहां छोड़ दूं मैं।” तो नेहरा जी ने कहा कि “बीवी भी आएगी हमारे साथ बस में।”

इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी कमेंट्स किए है। किसी ने लिखा सभी नशे में धुत है। तो एक अन्य यूजर ने चहल को निशाना बनाते हुए लिखा यूजी ड्रंक। बता दें इस आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल ने 17 मैच में 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.