0Shares

IPL 2022 : आइपीएल सीजन 15 अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। इस साल आईपीएल की रेस से अब तक दो टीमें पूरी तरह से बाहर हो चुकी हैं, जिसमें सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स शामिल है। इस बार आईपीएल में डेब्यू करने वाली टीम गुजरात टाइटंस अंक तालिका में पहले नंबर पर है। साथ ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली ये टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

IPL 2022 : दोनों ही टीमें अभी प्लेऑफ की रेस में

शनिवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसे पंजाब ने 54 रनों से अपने नाम किया। दोनों ही टीमें अभी प्लेऑफ की रेस में हैं। मैच खत्म होने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल कुछ खुश नहीं दिखाई दिए। मयंक अग्रवाल ने मैच खत्म होने के बाद विराट से बातचीत की, दोनों के बीच की बातचीत तो रिकॉर्ड नहीं हो पाई, लेकिन दोनों का रिएक्शन ज़रूर कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

मैच के बाद मयंक अग्रवाल थोड़ा परेशान दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद उन्होंने विराट कोहली से बात की तब विराट कोहली का रिएक्शन भी देखने लायक ही था। विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल के कंधे पर हाथ रख कर कुछ समझा रहे थे।

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स को कुछ फायदा मिला और आरसीबी को नुकसान हुआ। पंजाब का रनरेट भी प्लस में हो गया और टीम अंक तालिका में छठे नंबर पर आ गई है। पंजाब किंग्स ने अब तक 12 में से 6 मुकाबले जीत लिए हैं।

वहीं, बैंगलोर कल मैच हारने के बाद थोड़ी मुशकिल में आ गई है। बैंगलोर भले ही अंक तालिका में चौथे नंब पर है, लेकिन टीम को अपना अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ हर हाल में जीतना पड़ेगा, नहीं तो टीम का प्लेऑफ से बाहर होना तय है।