0Shares

आईपीएल का 67वा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालाकि उनका ये फैसला थोड़ा सा खराब साबित हुआ। टीम ने 6 ओवर के अंदर ही अपने 3 विकेट आरसीबी के नाम कर दिए।

जिसमे सबसे खराब विकेट मैथ्यू वेड का रहा। दरअसल मैथ्यू वेड स्ट्राइक पर मौजूद थे, और आरसीबी की तरफ से गेंदबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी शानदार गेंद से वेड के होश उड़ा दिए। 

दरअसल ग्लेन की इस गेंद पर वेड स्वीप शॉट लगाना चाहते थे। मगर गेंद पैड से टकरा गई, और वेड एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। हालाकि देखकर ऐसा लगा नही की वेड आउट हो गए, जिस पर मैथ्यू वेड पूरे विश्वास के साथ डीआरएस लेने के लिए कहते है। 

अपने हेलमेट को फेक

और डीआरएस में देखा गया, की बोलिंग सीधे विकेट्स पर जा रही थी, और एलबीडब्ल्यू होने के कारण वेड को आउट करार दे दिया गया। जब वेड पवेलियन की ओर जा रहे थे। तब उनके चेहरे पर काफी निराशा और नाराजगी थी। काफी गुस्से में वेड ड्रेसिंग रूम की ओर गए, और अंदर जाकर उन्होंने अपने हेलमेट को फेक दिया।

इसके बार मैथ्यू वेड बल्ले पर अपनी नाराजगी उतारने लगे। वेड की विश्वाश भरी अपील गलत साबित हुई, जिसके चलते वेड काफी गुस्सा हुए। खैर वेड का ये विजेट आरसीबी के लिए काफी अहम था। मैच की बात करे, तो खबर लिखे जाने तक गुजरात टीम 3 विकेट के नुकसान पर 93 रनो पर पहुंच चुकी है। और स्ट्राइक पर हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर मौजूद है। आज का ये मुकाबला जिस टीम ने जीता उसका प्लस दो अंको के साथ प्लेऑफ में जाना तय हो जायेगा।