0Shares

MS Dhoni: 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना कर रही है। इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वहीं टॉस जीतने के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टीम के बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके अलावा धोनी ने अपने फैंस के लिए भी दिल छू लेने वाली बात कही है। आइए जानते हैं कि धोनी (MS Dhoni) ने मैच शुरू होने से पहले क्या कुछ कहा है….

MS Dhoni ने अपने बल्लेबाजों को लेकर कही ये बार

एमएस धोनी ने मैच शुरू होने से पहले अपने बयान में कहा कि वह अपने बल्लेबाजों को पर्याप्त समय देना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने टीम के खिलाड़ी अंबाती रायुडू की गेंदबाजों को लेकर उनकी तारीफ की। एमएस धोनी ने शुक्रवार को टॉस उछालने के बाद कहा,

“हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। आप हमारे संयोजन को देखते हुए बल्लेबाजों को पर्याप्त समय देना चाहते हैं। बस चाहते हैं कि वे खुद को व्यक्त करें। केवल एक बदलाव – शिवम की जगह रायुडू को शामिल किया गया है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो अच्छी गति से गेंदबाजी करते हैं और अच्छी उछाल प्राप्त करते हैं लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें विकसित होने के लिए समय देना चाहिए।”

MS Dhoni ने फैंस के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

एमएस धोनी ने कहा कि चेन्नई में उनके प्रशंसकों के उनके सामने नहीं खेलना उनके लिए अनुचित होगा। एमएस धोनी ने आगे कहा,

“खिलाड़ियों को तैयार करना चाहते हैं लेकिन उन्हें विकसित होने का पर्याप्त अवसर भी देना चाहते हैं। केवल खिलाड़ियों को समय देने के लिए, हम एकतरफा टीम नहीं खेल रहे हैं, इसलिए यह दोनों का थोड़ा सा है। (क्या वह अगले साल खेलेंगे) निश्चित रूप से, क्योंकि चेन्नई को धन्यवाद न कहना अनुचित होगा। सीएसके के प्रशंसकों के लिए ऐसा करना अच्छा नहीं होगा।”